सुशांत से अलग होने के बाद इसे डेट कर रही थी अंकिता लोखंडे

ट्रेडिंग

जब से सुशांत सिंह राजपूत चल बसे है उसके बाद से ही लोग कही न कही उनको याद कर रहे है और लोगो को भी एक बात कही न कही समझ में आ ही है कि सुशांत की लाइफ का एक अच्छा और सच्चा प्यार कही न कही नजर कोई आ रहा है तो वो थी अंकिता लोखंडे।

सुशांत और अंकिता ने एक दूसरे को एक लंबे वक्त तक डेट किया था और इसके बाद में सुशांत बॉलीवुड में चले गए और न जाने ऐसा क्या हुआ कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे अलग हो गए। अब इन दोनों के अलग होने के बाद में सब जानते है सुशांत की लाइफ में सारा आयी, कृति सेनन भी आई और रिया चक्रवर्ती भी आई।

मगर एक बात सब जानते है कि अंकिता जैसा रिश्ता उनका किसी के साथ मे नही बना। अब सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ का तो सबको मालूम है लेकिन अंकिता की लाइफ में भी कोई आया था जिसके बारे में अधिकतर लोगों को मालूम नही है। हम बात कर रहे है विक्की की जिसे अंकिता ने सुशांत के जाने के बाद में डेट किया और दोनों की कई सारी रोमांटिक फ़ोटोज भी है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी छा रही है। विक्की को लेकर के अंकिता ने एक बार ये भी कहा था कि विक्की इन दिनों बिलासपुर गये हुए है और वो उनको बड़ा मिस कर रही है। इन बातों से समझा जा सकता है कि विक्की और अंकिता वैसे काफी करीब आ चुके थे। बताया जाता है कि दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिये आपस मे मिले थे।

इसके बाद में ये दोनों ही करीब आये और फिर दोनो एक दूसरे को डेट करने लग गए और अंकिता सुशांत को छोड़कर के किसी के साथ हो औऱ वो सुर्खियों में न आये ऐसा तो हो नही सकता।

Post Pagination