मलाइका ने ऐसे ही नही ली थी तलाक,देखें खान ब्रदर्स की हरकत…

ट्रेडिंग

बॉलीवुड की टॉप और हॉट अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा, जो इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते के लिए चर्चा में हैं। मलाइका भले ही फिल्मों में अभिनेत्री के रूप में काम नहीं करती हैं, लेकिन वह बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं। अपने हॉट अंदाज और स्टाइल के कारण, वह कई टीवी रियलिटी शो में जज के रूप में देखी जाती हैं। इसके साथ ही वह कई इवेंट्स भी करती रहती हैं।

हमने आपको बताया है कि मलाइका और अरबाज ने लव मैरिज की थी। यहां तक ​​कि मलाइका ने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन इसके बावजूद, शादी के 18 साल बाद, दोनों ने अलग होने का फैसला किया। मलाइका के इस फैसले से हर कोई हैरान था, किसी को समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ कि मलाइका अपनी 18 साल की शादी को खत्म करना चाहती है। साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे को तलाक देने का फैसला किया।

हालाँकि, जब से दोनों ने तलाक लिया, तब से उनके तलाक के बारे में मीडिया में कई बातें सामने आईं, लेकिन न तो अरबाज और न ही मलाइका ने कभी इस मामले पर कोई बयान दिया। जिसके बाद हर कोई बस उनके तलाक की वजह का अनुमान लगाने लगा। लेकिन पहली बार मलाइका अरोड़ा ने उनके और अरबाज के तलाक के बारे में खुलकर बात की है। हालांकि मलाइका ने तलाक का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया, लेकिन कहा कि अगर आप किसी से खुश नहीं हैं, तो बेहतर है कि आप उससे अलग हो जाएं।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर के रेडियो चैट शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने बताया कि जब वह तलाक लेने जा रही थीं तो उनके घरवालों ने क्या कहा था। मलाइका कहती हैं कि “मुझे लगता है कि हर किसी की पहली राय यह सब करने की नहीं थी।” हालांकि, कोई भी आपको नहीं बताएगा कि हां कृपया जाएं। लोग पहले कहेंगे कि आप जो भी कर रहे हैं, सोच-समझकर करें। मैं भी इस स्थिति से गुज़रा। ”

साथ ही, अभिनेत्री ने यह भी कहा, “लेकिन जब मेरे दोस्तों और परिवार को पता चला कि मैं अपने फैसले पर कायम हूं, तो उन्होंने मेरा समर्थन किया।” सभी ने कहा .. अगर आप यह निर्णय ले रहे हैं तो हमें आप पर गर्व है। आप एक मजबूत महिला हैं। जब मेरे परिवार ने ऐसा कहा, तो उसने मुझे ज़रूरत से ज़्यादा हिम्मत दी। “मलाइका ने कहा कि गृहणियों के समर्थन के बाद, मैं और भी मज़बूत हो गई और अपने फ़ैसले पर मज़बूती से बनी रही। इसके साथ ही मलाइका ने और भी कई काम किए, देखें करीना और मलाइका का पूरा इंटरव्यू-