सुशांत के बाद मशहूर क्रिकेटर ने की आत्महत्या, कमरे में मिली लाश, सदमे से खेल जगत

ट्रेडिंग

अभी कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। वो बात अभी ख़तम भी नहीं हुई की एक नया मामला और आ गया सामने। त्रिपुआ की अंडर-19 महिला क्रिकेटर अपने कमरे में मरी हुई पाई गयी है।

क्रिकेट जगत से एक और बुरी खबर आई है सामने, त्रिपुरा की अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी अयंती रियांग ने भी फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है वो अपने ही घर पर मरी हुई पाई गयी है अयंती रियांग राज्य की ओर से अंडर-23 आयु वर्ग के टी20 टूर्नामेंट में भी खेल चुकी थी।

16 साल की ये क्रिकेटर मंगलवार की रात को अपने घर की छत से फांसी पर लटकी मिली, अभी मौत का असली कारण सामने नहीं आया है एक साल से त्रिपुरा की अंडर-19 महिला टीम की सदस्य भी रह चुकी थी, और वो चार भाई-बहन थे उनमे से सबसे छोटी बहन अयंती ही थी, और वो राज्य की तरफ से अंडर-23 आयु वर्ग के टी20 टूर्नामेंट में भी खेल चुकी थी

तिमिर चंदा जो की त्रिपुरा क्रिकेट संघ के सचिव है, उन्होंने बोला, ”ये सब बहुत दुर्भाग्य पूर्ण है। मैं अभी भी हैरान हूँ। उनकी मौत की आज से मुझे उनकी मौत का कारण तो नहीं पता, लेकिन पिछले सीजन तक वो पूरी तरह से ठीक थी। मुझे नहीं पता उनके परिवार का कोई मुद्दा था या नहीं, ये सब हम नहीं बोल सकते। हमने ऑनलाइन क्लास का आयोजन किया था और हमने तो वाहा भी कुछ गलत नहीं पाया था।”

अयंती राजधानी अगरतला से लगभग 90 किलोमीटर उदयपुर तेनानी गॉंव की रहने वाली थी। तिमिर चंदा जो कि त्रिपुरा क्रिकेट संघ के सचिव है उन्होंने आयन्ति रियांग की मौत पर शोक जताया और बोला कि राज्य ने एक प्रतिभावान खिलाडी खो दिया हैं।