सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म ‘ दिल बेचारा’ का पोस्टर शेयर कर भावुक हुए सितारे, ऐसे दी श्रद्धांजलि

ट्रेडिंग

RIP Sushant Singh Rajput : दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का हाल ही में ऑनलाइन पोस्टर रिलीज किया गया। उसके बाद से हर कोई आम से लेकर खास आदमी तक इस चहेते अभिनेता को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहा है।

एक तरफ जहां सुशान्त की फ़िल्म दिल बेचारा के इस पोस्टर को फैंस अपने नजरों से ओझल नहीं होने दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ से बॉलीवुड सितारे भी अपने चहेते स्टार के फिल्म के पोस्टर को सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हर कोई अपने जिंदादिल दोस्त को याद कर रहा है। अभिनेत्री और कैबिनेट मिनिस्टर स्मृति ईरानी (Smriti Irani), कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan),भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar), सान्या मल्होत्रा(Sanya Malhotra) ,राजकुमार राव(Rajkumar Rao), श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) और शरद केलकर(Sharad Kelkar) सभी ने अपने सोशल अकाउंट पर सुशान्त की फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर शेयर कर उन्हें याद किया।

फिल्म दिल बेचारा साल 2014 की हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मुकेश छाबड़ा जी ने जिनकी यह पहली डायरेक्टोरियल डेब्यु है। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट नवोदित अदाकारा संजना संघी भी है।

यह फिल्म 24 जुलाई को इंडिया और एक्रॉस इंडिया ,डिजनी प्लस हॉटस्टार प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को नॉन सब्सक्राइबर व्यूवर्ज़ भी देख पाएंगे ताकि यह फिल्म सुशांत के हर चाहने वालों के दिल तक पहुंच सके।