टेंशन में उद्धव ठाकरे, बुलायी आपात बैठक

ट्रेडिंग

अभी महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे जब से सत्ता में आये है तब से ही वो मुख्यमंत्री तो बन गये है और उनके काम भी सही से चल रहे है लेकिन उनके सामने मुसीबते भी उसी हिसाब से ही आती चली जा रही है. पहले तो उनकी सरकार बार बार गिरते गिरते बच रही थी, फिर करोना आ जाने के कारण उनकी परेशानियां और भी ज्यादा बढ़ गयी, फिर कांग्रेस का रूठना मनाना तो चलता ही रहता है और अब ऊपर से कुछ एक समस्याएँ और भी ज्यादा बढ़ गयी है जो अपने आप में उनकी दिक्कते बढ़ा रहा है.

महाराष्ट्र में फ़ैल रहा बर्ड फ़्लू, निपटने के लिए उद्धव ठाकरे ने बुलायी आपात बैठक
अभी फ़िलहाल बर्ड फ़्लू देश के कई राज्यों में अपने पाँव पसार रहा है और ये आम लोगो के लिए काफी ज्यादा मुश्किलें खड़ी कर सकता है जिसने कई सारे राज्यों में अपने पाँव पसारने शुरू भी कर दिए है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फिर कही न कही महाराष्ट्र में भी इसने अपनी दिक्कते दिखानी शुरू कर दी है. लगभग सैकड़ो की संख्या में मुर्गो की जान इसकी वजह से जा चुकी है और इसके इंसानों तक पहुंचने का खतरा बढ़ चुका है.

अब महाराष्ट्र पहले ही करोना के कारण हालत खराब कर चुका है और अब ऊपर से बर्ड फ़्लू होगा तो दिक्कत और ज्यादा बढ़ जायेगी इस कारण से टेंशन में उद्धव ठाकरे ने एक आपात बैठक बुलाई थी जिसमे उन्होंने इससे बचाव करने के लिए और इससे निपटने के लिए सारे हालातो का जायजा भी उन्होंने लिया है क्योंकि इससे महाराष्ट्र में न सिर्फ चिकन की किल्लत शुरू हो सकती है बल्कि आम लोगो की जान भी जा सकती है.

इस स्थिति में आगे बाकी के राज्य भी अपने अपने तरीके से स्टेप उठा रहे है और इस कोशिश में है कि आगे चलकर के क्या कुछ किया जा सकता है. ऐसा कुछ हो पाता है तो फिर जरुर कुछ बदलाव देखने में आ ही जाएगा.