आधी रात को LOC पर भारत और पाकिस्तान की सेना के बीच हुई फायरिंग, भारतीय जवानो के लिए प्रार्थना करें

ट्रेडिंग

पंपोर। जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। ऐसे में आज पंपोर में जारी मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। अभी भी इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मुठभेड़ स्थल पर मौजूद एक और आतंकी ने सरेंडर कर दिया है। लेकिन इस ताबड़तोड़ गोलाबारी में एक स्थानीय नागरिक की मौके पर मौत हो गई। हालातों को देखते सेना ने आस-पास के लोगों को सतर्क रहने के सख्त निर्देश दिेए गए हैं।

पंपोर में कुछ आतंकी छिपे
भारतीय सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि पंपोर के लालपोरा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। ऐसे में सुरक्षा बलों की टीम जब वहां पहुंची तो आतंकियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची सेना की मुठभेड़ शुरू हो गई।

इससे पहले घाटी के पंपोर इलाके का भी इतिहास रहा है कि यहां पर मुठभेड़ लंबी चलती है। ऐसे में छिपे हुए आतंकियों की तरफ से टीम पर फायरिंग शुरू की गई। जिसकी गिरफ्त में आकर दो नागरिक घायल हो गए।

इलाके की कड़ी घेराबंदी
बताया जा रहा उनकी पहचान किफायत अहमद और अज्ञात के रूप में हुई है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान इनमें से एक ने शुक्रवार सुबह दम तोड़ दिया।

जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है जबकि दूसरे स्थानीय आतंकी ने सरेंडर कर दिया। भारतीय सुरक्षाबलों ने रातभर इलाके की कड़ी घेराबंदी कर रखी थी। सुबह-सुबह गोलीबारी शुरू हुई, जिसमें एक आतंकी मारा गया।