पाकिस्तान को भारत के ह’म’ले का था डर, कहा- भारत को खुश करने के लिए की विंग कमांडर अभिनंदन की……

Uncategorized

पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी 2019 को भारत की ओर से की गई एयरस्ट्राइक पर पाकिस्तान आर्मी और वहां की सरकार भले ही हमेशा से स’वा’ल उठाती रही है, लेकिन अब पाकिस्तान की संसद में इस बात को लेकर अहम खुलासा किया गया है. वहीं अच्छी बात ये है कि पाकिस्तान में एक बार फिर से भारत और मोदी सरकार का खौफ देखने को मिला है. हवाई हमले के बाद पाकिस्तान में भारत और मोदी सरकार को लेकर खौ’फ था उसकी जानकारी खुद पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने दी है और ये भी कहा कि भारत के फा’य’टर प्लेन पायलट अभिनंदन वर्धमान को भारत के खौफ के कारण पाकिस्तान ने छोड़ा था.

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारत से ड’र का खु’ला’सा करते हुए कहा है कि भारत के खौफ के कारण पिछले साल विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई हुई थी. भारत को खुश और गुस्से से बचने के लिए अभिनंदन को छोड़ा गया था. वहीं पाकिस्तान असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने कहा, ‘उस समय पाकिस्तान को डर था कि कहीं भारत उस पर हमला न कर दे. भारत के हमले की आशंका से उस समय पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना आ रहा था. बाजवा को भारत के हमले का डर सता रहा था.

अयाज सादिक ने संसद में दावा किया, ‘मुझे याद है महमूद शाह कुरैशी उस बैठक में मौजूद थे, जिसमें इमरान खान ने आने से इनकार कर दिया था. अयाज सादिक ने कहा, ‘विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कांप रहे थे. अभिनंदन को लेकर वो कह रहे थे कि खुदा के वास्ते उसे जाने दें. पाकिस्तान को डर था कि अगर फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन को रात 9 बजे तक रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान पर हमला करेगा.’

वहीं इस मामले पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया , ‘राहुल जी, आप सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे ना? जरा देखिए पीएम मोदी जी का क्या खौफ है पाकिस्तान में अयाज सादिक बोल रहे है पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में की पाक के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना था, कहीं भारत अटैक न कर दे! समझें?’ – देखें वीडियो

राहुल जी,
आप SURGICAL STRIKE औरAIR STRIKE पर सवाल उठा रहे थे ना?
ज़रा देखिए मोदी जी का क्या ख़ौफ़ है पाकिस्तान में
सरदार अयाज़ सादिक़ बोल रहे है पाकिस्तान के NATIONAL ASSEMBLY में की PAK के CHEIF OF ARMY STAFF के पैर काँप रहे थे और चेहरे पर पसीना था,कहीं भारत अटैक न कर दे!
समझें? PIC.TWITTER.COM/QDZXKETUZW

— SAMBIT PATRA (@SAMBITSWARAJ) OCTOBER 28, 2020