राहुल प्रियंका गिरफ्तार : राहुल प्रियंका को किया यूपी पुलिस ने गिरफ्तार, पुलिस ने डाला राहुल की गिरेबान पर हाथ, फिर जो हुआ……

ट्रेडिंग
  • 14 सितंबर को हाथरस में दलित युवती से दुष्कर्म हुआ था, 28 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी
  • मंगलवार रात पुलिस ने जबरन अंतिम संस्कार कर दिया था, राहुल-प्रियंका पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने नोएडा एक्सप्रेस-वे के इकोटेक-1 थाना इलाके में गिरफ्तार कर लिया।

और प्रियंका को ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने पहली बार रोका तो दोनों कार से उतरकर पैदल ही आगे बढ़ गए। कुछ देर बाद ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे के इकोटेक-1 थाना इलाके में पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले धक्कामुक्की में राहुल जमीन पर गिर गए। पुलिसवाले ने राहुल की कॉलर भी पकड़ी। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि राहुल के हाथ में चोट लगी है।

राहुल को संभालते हुए प्रियंका।

राहुल को संभालते हुए प्रियंका।

राहुल ने कहा, “पुलिस ने मुझे धक्का दिया, लाठी चार्ज किया, मुझे जमीन पर गिराया। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में सिर्फ मोदी जी ही चल सकते हैं? क्या सामान्य आदमी नहीं चल सकता। हमारी गाड़ियां रोकी गई थीं, इसलिए हमने पैदल चलना शुरू किया। मैं गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मिलना चाहता हूं, ये मुझे रोक नहीं पाएंगे।”

राहुल ने पुलिस से पूछा कि किस धारा में आप मुझे गिरफ्तार कर रहे हैं, जनता और मीडिया को बताइए? पुलिस ने कहा कि सर, वो सबको बता दिया जाएगा। आपने धारा-188 का वॉयलेशन किया है।