सुशांत के दोस्त ने CBI के सामने उगल दिया राज, अब क्या करेगी “रिया”?

ट्रेडिंग

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती अपनी ही गलतियों के कारण फंसती नज़र आ रही हैं. जी हा मामले की जांच कर रही सीबीआई को भी रिया का ये चेहरा देखने को मिल ही गया जिसके बारे में सुशांत के फैंस शुरुआत से बात कर रहे थे. खबर है कि सीबीआई के सामने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती अपना आपा खो बैठीं और सीबीआई अधिकारियों पर अपना गुस्सा निकालने लगीं.

कहा जा रहा है कि इस दौरान CBI ने रिया को सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की है. जहां सैमुअल ने ऐसे कई राज़ उगले, जिससे रिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. बता दें कि सैमुअल मिरांडा, सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक हैं.

पहला सवाल- सैमुअल ने मुंबई पुलिस को बताया था कि रिया अक्सर सुशांत के कार्ड से ही शॉपिंग करती हैं. सैमुअल ने कबुल किया की सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन उसने रिया को दिया था. इस पर रिया से जवाब मांगा गया. रिया ने कहा सुशांत शॉपिंग कराता था.

दूसरा सवाल- सैमुअल ने ये भी बताया था कि रिया और श्रुति सुशांत के फ्लैट का सामान बेच रहे थे. क्यों बेच रहे थे, इस पर भी जवाब तलब किया गया. रिया ने कहा कि गैर जरूरी सामानों को घर से हटाया था.

तीसरा सवाल- सैमुअल और रिया से पूछा गया कि सुशांत को बांद्रा कार्टर रोड वाले घर में डर क्यों लगता था? उसके बारे में सुशांत ने क्या बताया. सैमुअल और रिया के बयान में फर्क मिला.

रिया ने कहा की सुशांत को घर मे भूत प्रेत का साया दिखता था और वो सो नहीं पाता था. सैमुअल ने कहा की, यह फ्लैट 15वीं मंजिल पर था और रात को देर रात पार्टी पर सोसाइटी आपत्ति जताती थी, इसलिए वहां से घर बदला गया.

चौथा सवाल- सैमुअल से ड्रग्स के बारे में पूछा गया पर सैमुअल ने जवाब नहीं दिए जबकि रिया ने गोलमोल जवाब दिए.

आज एक बार फिर से इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाने रिया चक्रवर्ती सीबीआई के पास पहुंच गई हैं. आज भी सीबीआई उनसे सुशांत मामले में पूछताछ करने वाली है. अब देखने वाली बात ये होगी की इस बार कौन सा नया राज़ लोगों के सामने आता है