कॉल डिटेल के बाद सामनें आयी रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सऐप चैट, हुयें चौकानें वाले खुलासा…

ट्रेडिंग

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर आए कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती की कई कॉल डिटेल सामने आई थी। जिसमे कई खुलासे हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से 16 बार फोन पर बात की है। जिस दिन रिया ने अभिनेता सुशांत का घर छोड़ा था और मृत्यु के एक दिन पहले तक दोनों की बातचीत शामिल है। इसमें 9 आउटगोइंग कॉल और बाकी इनकमिंग हैं। दोनों के बीच 8 से 13 जून के बीच कॉल में एक स्पष्ट स्पाइक दिखाई दे रहा है। 

अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है जो कुछ अलग ही कहानी बयान करती है। ये चैट आठ जून की है जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी। सुशांत के घर से जाने के बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज किया था। अब सामने आई चैट से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया खुद ही सुशांत से अलग होकर गई थीं। इसमें रिया ने महेश भट्ट से कहा, ‘आयशा अब भारी दिल और राहत की सांस के साथ आगे बढ़ रही है। हमारी आखिरी कॉल आंखें खोलनी वाली थी।  आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी मेरे साथ थे। आज भी मेरे साथ हैं।

इस पर महेश भट्ट ने जवाब देते हुए कहा कि अब पीछे मुड़ कर मत देखना। जो जरूरी है उसको संभव बनाओ। इस कदम से तुम्‍हारे पिता खुश होंगे। अपने पिता को मेरा प्‍यार देना। रिया ने महेश भट्ट का शुक्रिया भी अदा किया। उन्‍होंने कहा कि मेरी आपसे मुलाकात आज के ही दिन के लिए हुई थी। ये मेरी खुशकिस्‍मती है कि मैं आपसे मिली। चैट के दौरान महेश भट्ट ने भी रिया को बेटी समान बताया। इसके साथ ही रिया की हिम्‍मत की तारीफ भी की। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाकर इस केस में सीबीआई को जांच की मंजूरी दे दी। सुशांत के परिजनों से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां और अभिनेता के फैंस बीते कई दिनों इस मामले में सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे थे। गुरुवार की रात सीबीआई की टीम के कुछ सदस्य जांच के लिए मुंबई पहुंच गए। लोगों को उम्मीद है कि सीबीआई सुशांत की मौत का सही सच सामने लेकर आएगी।