बड़ी खबर: हरभजन सिंह ने शराब के नशे में दी थी PM को धमकी बाद में पता चली ये कहानी?

ट्रेडिंग

एक युवक ने कॉल 112 पर फोन कर कहा कि एक घंटे के भीतर प्रधानमंत्री को गोलियों से भून दूंगा। पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरे फोन से महकमे में खलबली मच गई। लखनऊ से इसकी सूचना तुरंत नोएडा पुलिस को दी गई।

नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामूरा से आरोपी हरभजन सिंह (33) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ जारी है। गिरफ्तारी के वक्त आरोपी नशे में था।


नोएडा सेंट्रल के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि सोमवार को कॉल 112 पर एक युवक ने फोन किया कि एक घंटे में प्रधानमंत्री को गोलियों से भून दूंगा। उसने नोएडा को भी बम से उड़ाने की धमकी दी और अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। इसके बाद कॉल 112 के लखनऊ स्थित मुख्यालय से तुरंत नोएडा पुलिस को सूचना दी गई।


पुलिस ने त्वरित कार्रवाई हुए मामूरा से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी हरभजन सिंह मूलरूप से यमुनानगर जगाधरी हरियाणा का रहने वाला है। फिलहाल वह नोएडा के सेक्टर-66 में आटा चक्की के पास रह रहा है। डीसीपी ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने इस तरह का फोन क्यों किया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त आरोपी शराब के नशे में था। पूछताछ में उसने बताया कि वह कॉल सेंटर में नौकरी करता था। लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई। वहीं, उसकी प्रेमिका भी छोड़कर चली गई। डीसीपी ने बताया कि पुलिस उसके घर पर भी जाएगी और जांच-पड़ताल करेगी। साथ ही उसके मोबाइल की भी जांच की जा रही है।