सारी प्लानिंग “आम आदमी पार्टी” के दफ्तर में होती थी: ताहिर हुसैन

ट्रेडिंग

दिल्ली के पार्षद ताहिर हुसैन को आम आदमी पार्टी के नेता ने दिल्ली पुलिस के सामने अपने सारे कारनामे कबूल कर लिया है जिसके चलते लिखित में ताहिर हुसैन ने दिल्ली पुलिस के सामने तोते की तरह सब कुछ कबूल किया! ताहिर हुसैन ने दिल्ली पुलिस को लिखित में बताया कि मैंने ₹700 में 1000 गज का प्लाट खरीदा उस पर कारखाना घर और ऑफिस बनाया! उसने बताया कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर में मेरी खालिद सैफी से मुलाकात हुई, खालिद सैफी की आम आदमी पार्टी में अच्छी पकड़ है!

ताहिर ने आगे कहा- खालिद सैफी ने मुझे JNU के उमर खालिद से मिलवाया, उमर खालिद इस्लाम के लिए जान देने और जान लेने की बातें करता था! मैंने उमर खालिद और खालिद सैफी के साथ हिन्दुओ को सबक दिखाने की प्लानिंग की! खालिद सैफी ने ही मुझे कहा की – मेरा घर इलाके में सबसे ऊँचा है और उसकी छत काफी बड़ी है, जिसका हम इस्तेमाल कर सकते है! उमर खालिद ने मुझे कहा की हिन्दुओ को सबक सिखाने के लिए पैसों की कोई कमी नहीं है, हमे PFI, कई सारे मुस्लिम संगठनो और बड़े वकीलों का साथ मिला! मैंने फ़रवरी महीने में मुसलमानों को जमा किया और हिन्दुओ पर हमने ह मले किया और हिन्दुओ को सबक सिखाया!

ताहिर हुसैन ने कबूल किया कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर में उम्मीद सभी की सभी प्लानिंग की जाती थी सब कुछ हिंदुओं को सबक सिखाने के लिए किया गया! इसके साथ साथ बड़े वकीलों का साथ भी मिला! PFI से फंडिंग भी मिली, आम आदमी पार्टी में पैठ रखने वाले खालिद सैफी और उमर खालिद से कई बार मीटिंग भी की और हमने मिलकर हिन्दुओ को सबक सिखाया!