नशे में धुत था “किंग-खान” ? कर दी ऐसी हरकत की होना पड़ा शर्मसार…

ट्रेडिंग

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए, पूरे देश में लोगों की सुरक्षा के लिए इन दिनों लॉकडाउन किया गया है। इस बीच, आवश्यक सेवाओं को छोड़कर लगभग सब कुछ बंद है। इस बीच, हाल ही में कुछ जगहों पर शराब की बिक्री शुरू हुई है। शराब की दुकानें खुलते ही लोग टूट गए। शराब की दुकानों के बाहर लंबी लाइनें दिखाई दीं। शराब पीना स्वास्थ्य के लिए कितना हानिकारक है? बॉलीवुड की बात करें, तो कई सितारों को भी लोगों को शराब का सेवन न करने की हिदायत देते हुए दिखाया गया है। लेकिन बॉलीवुड अपने आप में, वहाँ कुछ हस्तियों जो शराब के नशे में हाथापाई और किसी चुंबन करने का आरोप लगाया गया है। जानिए ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में-

शाहरुख खान से जुड़ा एक मामला 2012 में सामने आया था। जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल चैंपियन का खिताब जीता था। इस जीत का जश्न मना रहे केकेआर के मालिक शाहरुख खान उस समय विवादों में घिर गए, जब वह एमसीए के अधिकारियों से उलझ गए। ऐसा कहा जाता है कि मैच खत्म होने के बाद, MCA के अधिकारियों ने फ्लडलाइट बंद कर दी और शाहरुख ने MCA और BCCI अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। वहीं, इस घटना के बाद, मुंबई के सहायक पुलिस आयुक्त ने पुष्टि की कि शाहरुख उस समय एक पेय था।

अभिनेता सलमान खान पर 2002 में एक ड्रिंक एंड ड्राइव के लिए प्रयास किया गया था। इसी समय, कुछ पार्टियों में, सलमान खान के नशे में होने और झगड़ा करने के मामले भी सामने आए। हालांकि, उनके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

अभिनेता संजय दत्त ने फिल्म संजू में ड्रग्स और ड्रग्स की अपनी आदत को कबूल कर लिया था। टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वह लगभग हर पार्टी में नशे में धुत नजर आते हैं।

वहीं, टीवी के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर भी नशे में धुत होकर अभद्रता करने का आरोप लगा है। जब उन्होंने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ झगड़ा किया, तो ऐसी अफवाहें थीं कि उन्होंने नशे में होने के साथ सभी के साथ दुर्व्यवहार किया था।

मशहूर गायक मीका सिंह से जुड़ा एक मामला भी प्रकाश में आया है। 2006 की बात है जब मीका सिंह ने राखी सावंत को जन्मदिन की पार्टी में किस किया। राखी ने आरोप लगाया था कि मीका सिंह ने यह जबरदस्ती किया था। आरोप है कि वह इस दौरान नशे में था।

इतना ही नहीं, कुछ समय पहले फिल्म मेकर करण जौहर की पार्टी से बॉलीवुड के कुछ नामी सितारों का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को देखने के बाद भारी विवाद हुआ था। वीडियो में विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोरा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर जैसी कई हस्तियां नजर आईं। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा था कि सभी इस पार्टी में बुरी तरह से नशे में दिख रहे हैं। हालांकि, बाद में विक्की कौशल ने सफाई देते हुए कहा था कि नशे में होने की अफवाह को गलत बताया।