कट्टर मुस्लिम किसी के बाप से नहीं डरता: अजान की आवाज कम करने की बात पर फरदीन ने रेप की धमकी दी

ट्रेडिंग

सोशल मीडिया पर आए दिन कट्टरपंथियों का असली चेहरा उजागर होता रहता है। दीन और ईमान के नाम पर ये लोग खुलेआम अपराध की धमकियाँ देते हुए मिलते हैं। इन्हीं की भीड़ का एक युवक जो खुद को कट्टर मुस्लिम बताता है, वो आशी चौधरी नाम की हिंदू लड़की को रेप की धमकी देता पाया गया है। अब उसके मैसेज के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, कुछ दिनों पहले आशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने एक प्लेकार्ड लिया हुआ था। जिसमें लिखा था, “अजान करो पर आवाज कम करो। लाउडस्पीकर से क्या प्रूव करना चाहते हो?”

इसी फोटो पर फरदीन नाम के इंस्टा यूजर ने आशी को धमकी दी। फरदीन ने पहले आशी के साथ आपत्तिजनक भाषा में बात की और फिर लिखा, “फरदीन मोडल नाम है मेरा। उखाड़ लेना जो कुछ भी उखाड़ना हो तुझे। समझी। धंधा करने वाली।” आगे फरदीन अपने मजहब का हवाला देकर लिखता है,”कट्टर मुस्लिम किसी के बाप से नहीं डरता।”

बता दें कि ये तस्वीर आशी ने ट्विटर पर भी 28 जून को शेयर की थी। इस ट्वीट पर भी सुहेल खान नाम के लड़के ने आशी के साथ बहुत अभद्रता से बात की थी। आशी ने इस तस्वीर को करिश्मा भोसले के समर्थन में अपलोड किया था।

Abe Randi Apni Maa Ke Ret To Bta Saali Dalli Wese Teri Maa Ke Saath Saath Tujhe Bhi Chodunga Thik Hai Na Aur Haa Teri Maa Ki Gaand Ki To Gufa Bna Dunga Puri Faad Ke Samjhi Saali Dalli Randi Bhadwi Teri Behen Ka Bhosda Kholu Chinaal???????????????— Suhail Khan (@SuhailK02476358) July 4, 2020

आशी ने इसके साथ लिखा था, “मैं करिश्मा को उसके अधिकारों के लिए खड़े होने पर सराहती हूँ। अजान को लाउडस्पीकर पर प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। या साउंड की फ्रीक्वेंसी में कोई न कोई नियमन किए जाने चाहिए। ये बहुत परेशान करने वाला होता है। इससे हमारी धार्मिक मानसिक दोनों शांति पर प्रभाव पड़ता है।”

इसी पोस्ट के बाद उन्हें इस्लामिक कट्टरपंथियों से धमकियाँ मिलनी शुरू हुई। अब लोग इन्हीं स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए आशी चौधरी के लिए न्याय की माँग कर रहे हैं। कई पत्रकार और कई सोशल मीडिया यूजर्स इस मामले के मद्देनजर इंदौर पुलिस और राष्ट्रीय महिला आयोग को फरदीन की रिपोर्ट कर रहे हैं। इन सभी का कहना है कि फरदीन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि अजान के मामले पर बिग बॉस के एक्स कंटेसटेंट प्रीतम सिंह ने भी आवाज उठाई है। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लाउड्स्पीकर पर दी जाने वाली अजान पर तंज कसते हुए लिखा:

“ये समझने वाली बात है कि एक जगह पर चार मस्जिद हैं, इनसे 5 बजे अजान की तेज आवाज आनी शुरू हो जाती है। बात ये है कि आपस में ही इन सब के बीच प्रतियोगिता चल रही है कि कौन कितनी जोर से अजान बजाएगा। सोचने वाली बात तो ये है कि किसकी आवाज अल्लाह तक जाएगी। आप भी सोचिए और मैं भी सोचता हूँ। आपका दिन शुभ हो! सबका मालिक एक।”