बॉलीवुड की वो 5 फेमस हसीनाएं जिन्होंने बाप व् बेटे दोनों संग लड़ाया इश्क ,माधुरी से लेकर हेमा तक हैं शामिल

ट्रेडिंग

बॉलीवुड में की दुनिया असल ज़िन्दगी से बहुत अलग है,और यहाँ बहुत कुछ ऐसा है जो जिसे हम सुनकर हैरानी में पड़ जाते है,बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां है जिनकी खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है,और इन्होने अपनी बेहतरीन अदाकारी से बहुत कुछ हासिल किया है,इनके लाखो फैंस है,जो इन्हे बहुत पसंद करते है,और इन्हे इनकी फिल्मो का बेसब्री से इंतज़ार रहता है ।

आज हम आपको आपकी फेवरिट कुछ आभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया है। बता दें कि फिल्मों में काम तो किया ही है,साथ ही बाप बेटों की जोड़ी के साथ रोमांस भी किया है ।


सबसे पहला नाम आता है डिंपल कबाड़िया का.इनके फिल्मी करियर की शुरूआत 1973 में हुई। उनकी पहली फिल्म का नाम बॉबी था।उन्होंने कई फिल्मो में विनोद खन्ना के साथ काम किया,बाद में इनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी स्क्रीन शेयर की,इसके अलावा अभिनेता धर्मेंद्र के साथ भी इन्होने कई रोमांटिस फिल्मे की,और दिलचस्प बात ये है की दर्मेंद्र के बेटे सनी के साथ इनका अफेयर भी रह चूका है ।


आपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक जाया प्रदा ने भी बाप बेटो के साथ स्क्रीन शेयर की है,जाया जी को चाहने वाले देश से लेकर विदेशो तक है,जया ने बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ ‘लोह पुरष’ ‘गंगा तेरे देश में’,’वीर’, ‘फरिश्ते’ जैसे फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं जया ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ ‘वीरता’ और ‘जबरदस्त’ जैसी फिल्मों में मुख्य लिड रोल किया है ।


माधुरी अपने समय की शानदार अभिनेत्री रही है,और उनके चाहने वाले उनकी फिल्मे देखने लिए उनकी फिल्मो का इंतज़ार किया करते थे,उस समय माधुरी और विनोद खन्ना की फिल्म दयावान आयी थी,”और उस फिल्म का रोमांटिस गाना ”आज फिर तुम पर प्यार आया” बहुत पसंद किया गया था,इसके अलावा माधुरी ने विनोद खन्ना के बेटे के साथ फिल्म मोहब्बते की,जिसमे वो लिड रोल में थी ।


बॉलीवुड में पहली महिला सुपरस्टार सम्मान पाने वाली श्रीदेवी ने बॉलीवुड पर राज किया हैं। श्रीदेवी ने फिल्म नाकाबंदी में धर्मेंद्र के साथ काम किया तो वहीं धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म चालबाज़ में काम किया ।


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हेमा मालिनी को बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल का खिताब मिला है,हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म सपनों के सौदागर में रोमांस किया है। इसके अलावा राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर के साथ हेमा ने फिल्म ”हाथ की सफाई में” काम किया था।