सुशांत सु’साइड मामले में भंसाली ने किया बड़ा खुलासा, कहा सुशांत बाजीराव और रामलीला…

ट्रेडिंग

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से इस मामले में कई लोगो से पूछताछ की जा रही है. जिसमें कई बड़े बड़े बैनर के लोगो के नाम के साथ साथ बड़ी बड़ी हस्तियां भी शामिल है. दरअसल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुबई स्थिति फ्लैट में सु’साइड कर लिया था. जिसके बाद इस मामले में कई लोगो का कहना था कि सुशांत डिप्रे’शन में चल रहे थे तो कुछ लोगो ने कहा कि ये सु’साइड नहीं था ये सुशांत को सोची समझी सा’जिश के तहत मा’रा गया है.

वही अब मामले में मुम्बई पुलिस ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को भी थाने में बयान द’र्ज करवाने के लिए बुलाया था. इस दौरान तीन घंटे चली बातचीत में संजय लीला भंसाली ने कई बड़े बड़े खुलासे किये है. उन्होंने बताया कि भंसाली 2016 में वह पहली बार सुशांत से मिले थे और तब ही फ‍िल्‍मों को लेकर बात हुई थी और सुशांत सिंह राजपूत उनकी फ‍िल्‍म ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ करने वाले थे.

लेकिन सुशांत का यशराज बैनर के साथ करार था जिसके चलते वह उनकी फ‍िल्‍में नहीं कर पाए. हालाँकि ये फिल्मे बाद में रणवीर सिंह को दे दी गयी थी. जिनका भी यशराज बैनर के साथ करार था. तो सवाल ये उठता है जब सुशांत और रणवीर दोनों का ही यशराज के साथ करार था तो रणवीर सिंह को ये फिल्मे कैसे करने को मिल गयी. जाहिर है सवाल अभी भी कई सारे है जिनके जवाब मिलना बेहद जरुरी है. वही सुशांत के सु’साइड के असली का’रणों का पता लगाना भी बेहद जरुरी है ताकि इस मामले में सुशांत को सही न्या’य मिल सके.